Latest News

Tuesday, 21 March 2017

loading...

VIDEO: एक हिजड़ा देश का पीएम और दुसरे हिंजड़े को बना दिया यूपी का cm - लालू यादव


योगी आदित्यनाथ के यूपी का सीएम बनने के बाद से राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार बीजेपी के सुशील मोदी के बीच रार जारी है। इसी क्रम में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा, तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश-भूषा बदल लो। शायद, तुम्हारा भला हो जाए। ज्यादा दुखी मत होना, क्योंकि इनलोंगों ने तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया है।  
उन्होंने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा, ” तुमपे शनि, राहु और केतु का बुरा प्रकोप चल रहा है। इसलिए जरुरी है की योगी की तरह तुम भी बिहार का योगी बन जाओ। कान छिदवा के, बाल मुड़वा के गंगा में डुबकी लगा लो। तब जाके सिर से सारा पाप उतर जाएगा। वैसे भी तुम्हारे नसीब में सीएम बनना नसीब नहीं है। 

बीजेपी की इस जीत सभी विपक्षी सदमे में है

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव और बीजेपी के सुशील मोदी के बीच ये रार योगी के सीएम के नाम की घोषणा के बाद शुरू हुई। जब सुशील मोदी ने ट्विटर पर लालू यादव से पूछा, क्या हाल है ?
इस पर लालू यादव ने कहा, ” ठीक बा, देखा ना तुम्हे बीजेपी ने यूपी में घुसने नहीं दिया।
लालू यादव के ट्वीट के जबाब में सुशील मोदी ने लिखा, योगी के बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ नहीं आ रहा है ।
मोदी के इस ट्वीट से राजद सुप्रीमो भड़क उठे और उन्होंने अपने ट्वीट में मोदी को आड़े हाथो लेते हुए कहा,” तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेष बदल लो।शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाये। ज्यादा दुःखी मत होना,ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नही बुलाया”
राजद सुप्रीमो लालू यादव का नाराज होना जायज है क्योंकि जिस तरह से बीजेपी ने यूपी में फतह की। वो अब तक किसी भी पार्टी का सबसे उम्दा प्रदर्शन रहा है। ऐसे में बीजेपी की इस जीत सभी विपक्षी सदमे में है। 

No comments:

Post a Comment