Latest News

Thursday, 9 February 2017

loading...

124 प्रेमियों को मारकर खा गई ये नरभक्षी गर्लफ्रेंड, तस्वीरें हिला देंगी..देंखे

आज तक आपने लोगों के कई अजीबोगरीब शौक के बारे में सुना होगा। लेकिन इंडोनेशिया में एक 29 साल की महिला की शौक के बारे में सुनकर आपके होश जाएंगे है।

दरअसल, इस महिला को इंसान के मीट खाने का शौक था। वहीं, पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने गई तो उसके घर का नजारा देखकर होश उड़ गए।
इस महिला को इंडोनेशिया का वैंपायर कहा जाता है, क्योंकि इसे इंसानी मीट खाने का शौक था। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुलिस जब उसके घर की तलाशी ले रही थी तो उसके फ्रिज से इंसान की कई डेड बॉडी मिली। दरअसल, वो लोगों का खून कर उसकी डेड बॉडी को फ्रिज में रखती थी। बताया जाता है कि उसने करीब 124 लड़कों को उसने अपने प्यार के जाल में  लोगों को मारकर उसे अपना आहार बना लिया।


इतना ही नहीं उसने अपने पति की भी हत्या कर उसके मीट को रेफ्रिजरेटर में रखा था। गिरफ्तारी के बाद महिला ने बताया कि वो अपने घर पर दोस्तों के साथ काफी पार्टी करती थी, जिसमें वो बिना किसी की जानकारी के इंसानी मीट सर्व करती थी। इतना ही नहीं लोग उसके खाने की काफी तारीफ भी करते थे। इस महिला ने जेल के अंदर भी एक महिला गार्ड पर हमला कर दिया और उसकी एक अंगुली को बुरी तरह घायल कर दिया था।
dance video:-

No comments:

Post a Comment