Latest News

Thursday, 16 February 2017

loading...

अभी-अभी: रक्षा मंत्री ने आर्मी चीफ को दी खुली छूट, कहा- खत्म कर दो उनको जो भी भारत माता की तरफ...पढ़े पूरी खबर

 रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आर्मी चीफ बिपिन रावत के आतंकी समर्थक लोगों पर दिए बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि आतंक समर्थक लोगों पर कार्रवाई करने पर सेना प्रमुख का पूरा समर्थन करते हैं और आपको पूरी छूट है।

साथ ही पर्रिकर ने कहा कि हम कश्मीरी आतंकी समर्थक नहीं है लेकिन कुछ हैं जो आतंकियों का समर्थन करते हैं। इससे पहले जम्मू कश्मीर में लगातार हो रहे हिंसक प्रदर्शनों पर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सख्त चेतावनी दी। सेना प्रमुख ने दो टूक कहा कि जम्मू कश्मीर के कुछ स्थानीय युवा आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने में बाधा डाल रहे हैं। ऐसे लोगों से सेना सख्ती से निपटेगी और जरूरत पड़ी तो हथियारों का भी इस्तेमाल करेगी।

तो हम सख्ती से पेश आएंगे- सेना प्रमुख
बिपिन रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं तो समझाने के लिए बस एक हिदायत दे रहा हूं कि अगर आप बाज नहीं आते हैं और सुरक्षा बलों के काम में बाधा बनते हैं तो हम लोग आपके साथ सख्ती से कार्रवाई करेंगे। अभी तक हमने जो पीपल्स फ्रेंडली ऑपरेशन किए हैं उसके पीछे हमारा नजरिया यही है कि हमारे कुछ ऐसे नोजवान हैं जो सोशल मीडिया के जरिए प्रॉपेगेंडा के जरिए इस रुख को अपना रहे हैं। लेकिन अगर उनका रवैया इसी तरह का रहा तो हम सख्ती से पेश आएंगे।

मंगलवार को शहीद हुए थे मेजर दहिया
मंगलवार को कश्मीर में 2 अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ में एक मेजर समेत सेना के 4 जवान शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में सेना ने चार आतंकियों को भी मार गिराया। इस कार्रवाई में सेना के 8 जवान और एक आम नागरिक भी घायल हुए। कुपवाड़ा में एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक घर में छिपे हुए 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस मुठभेड़ में घायल हुए मेजर एस दहिया बाद में शहीद हो गए।

अचानक श्रद्धांजलि देने पहुंचे पीएम मोदी
आपको बता दें मेजर दहिया को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पीएम मोदी का कार्यक्रम पहले से तय नहीं था। कन्नौज रैली से वापस हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पालम एयरपोर्ट पर ही शहीद मेजर को श्रद्धांजलि दी।

No comments:

Post a Comment