Latest News

Saturday, 4 February 2017

loading...

BREAKING: अभी-अभी पाक की राजधानी इस्लामाबाद में लगे ''पाकिस्तान मुर्दाबाद'' और हिंदुस्तान जिन्दाबाद" के नारे के नारे.. देखिये video...

इस्लामाबाद: POK निवासी पाकिस्तान और ISI के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। पाक अधिकृत कश्मीर के निवासी अपनी नाराजगी दिखाने सड़कों पर उतर आए हैं और "पाकिस्तान मुर्दाबाद" व "हिंदुस्तान जिन्दाबाद" के नारे लगाये जा रहे है।

इस्लामाबाद में लोगों का कहना है कि कश्मीरी में लोगों के समर्थन में एकजुटता देखने को मिलती है। लेकिन हमारे साथ अत्याचार हो रहा है। POK में पाकिस्तान की मनमानी और बुनियादी मानव अधिकारों के हनन पर इस्लामाबाद के लोग गुस्से में हैं।

POK के निवासियों ने दावा किया है कि पाकिस्तानी सरकार ने अपने खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) और प्रशासन के माध्यम से, निर्दोष नागरिकों पर अत्याचार कर रहा है।

पाकिस्तान ने फिर छेड़ा कश्मीर राग:

पाकिस्तान ने एक बार फिर वैश्विक मंच पर कश्मीर का मुद्दा उठाया है। इस बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने संयुक्त राष्ट्र के मंच पर कश्मीर का राग अलापा।


यूएन में कश्मीर मसले पर बोलते हुए नवाज ने कहा कि पाकिस्तान हमेशा कश्मीर के साथ रहेगा। नवाज ने कहा, कश्मीर विवाद के हल के लिए चर्चा की खातिर भारत को आमंत्रित किया था।

आरोप लगाते हुए नवाज ने कहा, भारत ने वार्ता के उनके देश के निमंत्रण का सकारात्मक जवाब नहीं दिया और बातचीत ना करने का रुख अपनाकर भड़काऊ बयानों से माहौल बिगाड़ा।


नवाज ने आगे कहा कि 70 साल से  दमन और अत्याचार का सामना कर रहे कश्मीरी संघर्ष और आजादी की चीख को गोलियों की आवाज से नहीं दबाया जा सकता।

No comments:

Post a Comment