Latest News

Monday, 23 January 2017

loading...

VIDEO: फैन्स की मौत पर दिया जवाब, हिन्दू धर्म के अनुसार शुभ कार्य से पहले बली दी जाती है

अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए यहां ट्रेन से पहुंचे बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान को देखने के लिए इतनी भीड़ जुटी कि हादसा हो गया। शाहरुख, सनी लियोनी समेत रईस की पूरी टीम सोमवार को ट्रेन से जब वडोदरा रेलवे स्टेशन पहुंची तो फैन्स का हुजूम बेकाबू हो गया। भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। इसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसवाले घायल हो गए।


रेलवे पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 6 पर ट्रेन 10 मिनट के लिए रुकी थी। शाहरुख के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में स्टेशन पर जुटे थे। पुलिस ने बताया कि ट्रेन जब रुकी तो फैन्स बेकाबू हो गए। वे ट्रेन के शीशे पीटने लगे। एक दूसरे पर गिरने लगे। पुलिस को हालात काबू में लाने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा। ट्रेन जब चलने लगी तो लोग भी उसके साथ-साथ दौड़ने लगे। इस वजह से भगदड़ की स्थिति बन गई। खबरों के मुताबिक, भीड़ में दम घुटने से एक शख्स की मौत हो गई। वहीं, भीड़ को काबू करने के लिए मौके पर मौजूद दो पुलिसवाले घायल हो गए।

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान पूर्व पार्षद फरहीद खान के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स में फरहीद खान को समाजवादी पार्टी से जुड़ा नेता बताया जा रहा है। वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख से मुलाकात के लिए क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान भी पहुंचे थे।

शाहरुख इस साल फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर रहे हैं। ट्रेन से फिल्म के प्रमोशन का नया चलन किंग खान ही शुरू कर रहे हैं। शाहरुख पहली बार दिल्ली से मुंबई ट्रेन से ही पहुंचे थे। फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और निर्माता रितेश सिधवानी भी सफर में उनके साथ हैं। सप्तक्रांति एक्सप्रेस मुंबई सेंट्रल से सोमवार शाम 5.40 में रवाना हुई थी। इसके मंगलवार सुबह 10:55 पर हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment