Latest News

Tuesday, 17 January 2017

loading...

BREAKING: अभी-अभी डांसर सपना चौधरी पर हुआ बड़ा हमला...पढ़े पूरी खबर

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। उन पर हमला हुआ है

ये हमला दिल्ली के नजफगढ़ में हुआ है वो किसी कार्यक्रम में जा रही थीं। उनके दुश्मन सतपाल तंवर पर हमला कराने के आरोप लग रहे हैं। तंवर ने सपना पर अपने ऊपर हमला कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने खेड़की दौला थाना शिकायत देकर हमले के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

इस संबंध में खेड़की दौला थाना प्रभारी यशवंत सिंह ने बताया कि सतपाल की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, इस मामले में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने केवल स्कूटी को तोड़ा है, सतपाल तंवर को खरोंच तक नहीं आई है।

ऐसे में इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं इस संबंध में शिकायतकर्ता सतपाल तंवर का आरोप है कि उस पर हुआ हमला डांसर सपना मामले से जुड़ा हो सकता है।

तंवर ने बताया कि यह उस पर दूसरी बार हमला हुआ है। इससे पहले अगस्त 2016 में भी उस पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था।

इसके बाद सितंबर 2016 में भी उसे फोन पर केस को वापस लेने की धमकी भी दी गई थी। सतपाल ने बताया कि रविवार की रात करीब 11 बजे जब वह अपने गांव खांडसा जा रहा था, गांव के नजदीक उस पर सात-आठ लोगों ने हमला कर दिया।

उसके साथ न केवल मारपीट की गई, बल्कि उसकी स्कूटी को भी तोड़ दिया गया। इस दौरान उसने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

सतपाल तंवर ने बताया कि सपना चौधरी ने जुलाई 2016 में जाति पर आधारित विवाद गीत गुड़गांव के नाथूपुर गांव में गाया था। जिस पर उन्होंने सपना के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। अब पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है। गत 16 जनवरी को भी सपना डांसर के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई थी। ठीक इससे पहले उस पर हमला हुआ है।

...

No comments:

Post a Comment