Latest News

Monday, 16 January 2017

loading...

BIG-NEWS: PM मोदी जी का फतवा जारी - ख़त्म होगी हज सब्सिडी, जाने क्या कहा मोदी जी ने...

एक बड़ी ही धमाकेदार ख़बर आ रही है , तीन तलाक़ में महिलाओं के अधिकारों और यूनीफ़ॉर्म सिविल कोड पर लोगों से सवाल पूछने के बाद मोदी सरकार एक ऐसा काम करने जा रही है जिसके बाद कट्टरपंथी मुस्लिमों जैसे ओवैसी , बरकती , आज़म खान और ममता बनर्जी जैसों का तो रोना निकल पड़ेगा ।


वैसे ठीक भी है जब हिन्दुओं को उनकी किसी भी यात्रा के लिए सरकार से कोई पैसा नहीं मिलता तो फिर मुस्लिमों को क्यूँ मिलता है  ? कांग्रेस की सरकारों ने वोटों के चक्कर में देश के पैसे को ख़ूब मुस्लिमों में बाँटा था ,और वो पैसा कोई कांग्रेस वालों का या उनकी जागीर नहीं थी और ना आज है , बल्कि देश के हिंदू समाज के टैक्स का पैसा है ।

ग़ौरतलब है कि मोदी सरकार के अल्पसंख्यक मंत्रालय ने एक छः सदस्यों की कमेटी बनाई है जो धीरे धीरे हज सब्सिडी कैसे ख़त्म हो सकती है इस पर विचार करेगी ।

हालाँकि ये अभी जल्दी में नहीं होने जा रहा बल्कि इसके लिए मुस्लिम समाज के लोगों को विश्वाश में लिया जाएगा और देश हित समझया जाएगा ।बता दें कि कोर्ट भी सरकार को दस साल में हज सब्सिडी ख़त्म करने का आदेश दे चुका है


जैसे देश हित में लोगों ने गैस की सब्सिडी छोड़ दी ठीक वैसे ही ग़रीब लोगों की भलाई के लिए मुस्लिम लोग हज सब्सिडी क्यूँ नहीं छोड़ सकते । ये भी बता दें कि हज सब्सिडी से बचने वाला पैसे ग़रीब लड़कियों की पढ़ाई में लगाया जाएगा ।

No comments:

Post a Comment