Latest News

Friday, 20 January 2017

loading...

अभी-अभी: ट्रम्प ने दिया सेना को आदेश - जाओ खत्म कर दो आतंकवाद कि जड़ इस्लाम को...

कैपिटॉल में आयोजित एक शानदार समारोह में शपथ लेने के बाद 70 वर्षीय ट्रंप ने अपने जोशीले भाषण में धरती से कट्टर इस्लामिक आतंकवाद खत्म करने, अमेरिकियों की नौकरी वापस लाने और अपनी सीमा की सुरक्षा सुनिश्चित करने का वादा किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार का मंत्र अमेरिका फर्स्टहोगा और वह शक्तियां वाशिंगटन डीसी से जनता तक पहुंचाएंगे।

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज अमेरिका के 45 वे राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करेगे, भारतीय समय अनुसार रात 10:00 बजे डोनाल्ड ट्रंप का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा।

70 वर्ष के डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के 45 वे राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे , राष्ट्रपति की 20 जनवरी को शपथ लेने की अमेरिका में 200 साल से भी ज्यादा पुरानी परंपरा है , ट्रंप का शपथ ग्रहण समारोह सबसे महंगा शपथ ग्रहण समारोह होगा जिसका बजट 1263 करो रुपए रखा गया है।

डोनाल्ड ट्रंप ने निर्णय लिया है कि उनकी शपथ ग्रहण समारोह में बाइबिल होगी, वेदमंत्र भी होंगे लेकिन मौलावी धर्मगुरु नहीं होंगे, क्योंकि उनकी जरुरत नहीं समझी गई।

शपथ ग्रहण समारोह की थीम ,,मेक अमीरका ग्रेट अगेन,, रखी गई है अमेरिका के मुख्य न्यायाधीश डोनाल्ड ट्रंप को शपथ दिलाएंगे ,ट्रंप दो बाइबिल से शपथ लेंगे, इनमें एक बाइबिल वह है जिससे अब्राहम लिंकन ने शपथ ली थी ,दूसरी बाइबिल ट्रम्प को बचपन में उनकी मां ने दी थी।

यह हर हिंदू के लिए गर्व की बात है की ट्रंप की प्रार्थना सभा में हिंदू पुजारी शामिल होंगे जो वेद मंत्र के उच्चारण के साथ ट्रम्प राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे।


चुनाव के समय ट्रंप ने अपना हिंदू प्रेम जाहिर किया था और मंदिरों में पूजा पाठ भी कराया था, और अब अपनी शपथ ग्रहण समारोह में भी हिंदू पुजारियों से वेद मंत्र का उच्चारण करवाने जा रहे हैं।

1 comment:

  1. Open your eyes see that ceremony. There reading. Quran

    ReplyDelete