Latest News

Saturday, 31 December 2016

BIG-NEWS: अभिनेता अक्षय कुमार की लाडली का दबंगों ने किया बुरा हाल..देंखे video...

loading...
loading...
सीएम अखिलेश यादव ने आगरा की रहने वाली नाजिया खान को बहादुरी के लिए लक्ष्‍मीबाई अवॉर्ड से सम्‍मानित कि‍या था। यही नहीं, बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार भी उसे अवॉर्ड दे चुके हैं, लेकिन वह दबंगों की गुंडागर्दी से हार गई।

दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी है। नाजिया के अनुसार, पड़ोसी 40 साल से इलाके में जुए और सट्टा चला रहे थे, जिसको उसने बंद करवा दिया था।इसके बाद वे लोग उसे काफी परेशान करने लगे। ऐसे में उसने अपनी छत पर दीवार उठवा दी।इस पर दूसरे पक्ष ने अपनी दीवार होने का दावा कर पुलिस से शिकायत कर दी।

पुलिस ने मामले को दबाया

पुलिस ने बिना कुछ जांच-पड़ताल किए दीवार गिरा देने का दबाव बनाया। इसके बाद ये मामला एडीएम सिटी तक जा पहुंचा। मामले की जांच हुई तो नाजिया सही पाई गई।शुक्रवार को मामला निपटाने की बात हुई थी, लेकिन बीते गुरुवार को ही दूसरे पक्ष के लोग मजदूर लगाकर दीवार गिराने लगे।


ये हैं नाजिया  के आरोप

नजिया ने कहा, मैं, मेरी और मां शहनाज ने इसका विरोध किया तो दूसरे पक्ष के लक्ष्मी, धन्नू, मोहिनी उर्फ़ भानुमति और दो अन्य लोगों ने हमला बोल दिया। बुरी तरह मारा-पीटा और मां की अंगूठी और नथनी भी छीन ले गए। पीड़ि‍ता ने पुलिस को सूचना दी तो थाना मंटोला इंचार्ज शिव कुमार मौके पर आए।इसके बाद मेरे पूरे परिवार को मेडिकल करवाने और केस दर्ज कराने की बात कही है।

पहले भी दबंग कर चुके हैं परेशान


नाजिया ने बताया कि जब पहले गली में जुए और सट्टा बंद करवाने की कोशिश की थी तो पुलिस ने दबंगों का ही साथ दिया था।  दबंगों ने पुलिस से मिलकर नाजिया के परिजनों पर चोरी का केस लिखवा दिया। इसके बाद, बीच रास्ते नाजिया को रोककर दबंगों ने अभद्रता की और उसके कपड़े फाड़ने तक की कोशिश की थी। मीडिया में ये बात आने पर पुलिस को चोरी का मुकदमा कैंसल करते हुए दबंगों के खिलाफ लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

No comments:

Post a Comment