Latest News

Saturday, 17 December 2016

loading...

BREAKING: अभी-अभी जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, कई जवान शहीद...

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के पंपोर में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए. आतंकियों ने सेना के काफिले पर खुली फायरिंग की और भाग निकले. सेना की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है कि सेना के तीन जवान इस हमले में शहीद हो गए हैं. वहीं जख्मियों को लेकर कोई जानकारी सेना की ओर से अभी नहीं दी गई है.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आसपास के आवासीय क्षेत्रों की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है.
एबीपी न्यूज संवाददाता आसिफ कुरैशी ने बताया कि सेना के काफिले के साथ बस जा रही थी, दो आतंकी बाइक से बीच सड़क पर आए और बस पर फायरिंग करने लगे इसके बाद जवाबी कार्रवाई में सेना ने भी फायरिंग की और इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद हो गए वहीं आतंकी भाग निकले.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दोपहर में पंपोर नगर के कदलाबाल में सेना के एक काफिले पर गोलियां चलायीं. आपको बता दें कि नवंबर के अंत जम्मू से 20 किलोमीटर दूर नगरोटा और सांबा में आतंकी हमला हुआ था. इस हादसे में कुल सात जवान शहीद हुए. .इनमें 2 अफसर और 5 जवान शामिल थे.

No comments:

Post a Comment