Latest News

Monday, 7 November 2016

loading...

BIG-NEWS: 18 नवंबर से पहले शुरू हो जायेगा भारत-पाकिस्तान के बीच भीषण युद्ध, होगी भयंकर...

उरी हमले के बाद INDIA – PAKISTAN के बीच हालत तनाव पूर्ण चल रहे है, और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही PAKISTAN संघर्ष विराम का उलंघन कर रहा है जिसमे कई जवान शहीद हो चुके है। INDIAN ARMY ने भी PAKISTAN को मुह तोड़ जवाब दिया है...


उरी में आर्मी कैम्प पर आतंकियों के हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध से जुड़े कई तरह के मैसेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। दोनों देशों के बीच भीषण युद्ध के दावों से जुड़ा एक और मैसेज इन दिनों सोशल मीडिया में तूफान मचाए हुए है। दरअसल, ये युद्ध से जुड़ी एक ऐसी भविष्यवाणी है जिसे बाकायदा एक अखबार ने भी प्रकाशित किया है।


गुजरात के अहमदाबाद के एक ज्योतिषी व्यापक लोढ़ा ने एक लेख में भविष्यवाणी किया है। करीब 6 महीने पुरानी भविष्यवाणी है और हिंदी के एक पुराने अखबार में भी छपी है। दोनों देशों की कुंडली और दूसरे ज्योतिषीय आधार पर व्यापक ने दावा किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवंबर तक भीषण युद्ध के योग हैं।

1 comment:

  1. https://goo.gl/ZijFKC

    500/1000 Rupee Banned

    08-11-2016, New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया । उन्होंने आज ऐलान किया कि 500 और 1000 रुपये के नोटों का लेन देन आज आधी रात से बंद हो जाएगा।

    ReplyDelete