Latest News

Sunday, 6 November 2016

loading...

बलूचिस्तान आजाद हुआ तो पहली मूर्ति भाई नरेन्द्र मोदी कि लगेगी - नायला कादरी

पीएम नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से बलूचिस्तान का उल्लेख कर वहां के हीरो बन चुके हैं। उन्होंने जो योगदान बलूचिस्ता्न के लिए दिया है वो वहां के लोगों के लिए बड़ी बात है। यह कहना है बलूचिस्तान में लंबे समय से चल रहे बलोच आंदोलन की प्रमुख नायला कादरी का। बलोच में अब स्वतंत्रता के लिए आवाज उठने लगी है।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नायला कादरी ने उनके योगदान को जमकर सराहा। वाराणसी में संस्कृति संसद के दूसरे दिन नायला कादरी ने कहा कि अगर भारत सरकार ने अनुमति दी तो बलूचिस्तान की निर्वासित सरकार का गठन वाराणसी में ही किया जाएगा। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बलूचिस्तान के हीरो हैं।

हम बलोच एक कटोरे पानी के बदले में सौ साल की वफा देते हैं। बलूचिस्तान आजाद हुआ तो वहां पहली मूर्ति नरेन्द्र भाई की लगेगी। हमने जान देकर अब तक सहेजा है माता हिंगलाज महारानी के मंदिर को। आप हमें सहेज लें, गुजारिश है।


सत्तर सालो में पहली बार भारत में किसी ने बलूचिस्तान की आजादी की बात की है वहा पाकिस्तान की ओर से हो रहे अत्याचार की बात की है। शुक्रिया काशी वासियों इस बात के लिए कि आपने ऐसा सांसद चुनकर पार्लियामेंट में भेजा।

No comments:

Post a Comment