Latest News

Sunday, 13 November 2016

loading...

VIDEO: कटने के डर से रोने लगी ये गाय, देंखे video...

देश में इस समय देशभक्ति, देशद्रोह, बीफ, गौ-मांस जैसे मुद्दों गर्माए हुए हैं इसी बीच एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें एक गाय आंसुओं से रोती दिख रही है। यह मामला जर्मनी का है जहां इस गाय को काटने के लिए ले जाया जा रहा था तभी तभी किसी ने इस दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया।


एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक यह जर्मनी की एक डेयरी की गाय है, जिसका नाम एम्मा है। जिस डेयरी में सालों से यह गाय रह रही थी, वह बंद हो गई, जिसके बाद एम्मा को काटने के लिए स्लॉटर हाउस ले जाया जा रहा था।

वीडियो में एम्मा काफी डरी हुई दिख रही है और उसकी आंखों में आंसू साफ नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि इस गाय को इस बात का जैसे ही पता लगा कि उसे काटने के लिए ले जाया जा रहा है उसकी आंखों से आंसू टपकने लगे।

गाय की आंखों में आंसू देखकर पिघला दिल


एम्मा को सुबह से ही एहसास हो गया था कि अब उसे यहां से ले जाया जा रहा है। जब उसे ले जाने के लिए ट्रेलर में रखा गया तो उसकी आंखों से आंसू गिरने लगे। वहीं अच्छी खबर ये रही कि एक एनिमल एक्टिविस्‍ट ग्रुप ने उसे बचाया और ले जाकर रीनबर्ग में स्थित कुहरेटंग फार्म एनिमल सेंचुरी में छोड़ दिया। ऊंची पहाड़ियों और ढेर सारी दूसरी गायों के बीच पहुंचते ही एम्‍मा खुश हो गई। 

No comments:

Post a Comment