Latest News

Tuesday, 1 November 2016

loading...

BREAKING: पाकिस्तान पर मौत बनकर बरसी सेना, 14 चौकी व 50 से अधिक पाक सैनिक...पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली (1 नवंबर):बॉर्डर पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहे पाकिस्तान को बीएसएफ ने करारा जवाब दिया है। बीएसएफ ने पाक को उसी की भाषा में जवाब देते हुए उसकी 14 चौकियों को नष्ट कर दिया है। व कई पाक सैनिको के मरे जाने कि खबर है। सेना ने बढते तनाव को देखते हुए सीमा से गांव खाली करवा लिए है।

मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय जवानों की भारी फायरिंग में पाक सेना को जबर्दस्त नुकसान पहुंचा है। इससे पहले आज ही पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलाबारी में आठ मासूम भारतीयों की मौत हो गई।
सांबा, राजौरी, अरनिया, नौशेरा में पाकिस्तानी सेना लगातार फायरिंग कर रही थी। बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की कई चौकियों को ध्वस्त कर दिया है। बीएसएफ की फायरिंग में पाकिस्तानी रेंजर्स को भारी नुकसान हुआ है।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना पिछले कुछ दिनों से भारतीय सीमा में भारी गोलीबारी कर रही थी। पाक सेना की गोलीबारी में 8 मामूसों की मौत हो गई थी। मरने वालों में दो बच्चे और चार महिलाएं भी शामिल थी। पाकिस्तानी सेना के उकसावे पर बीएसएफ ने पड़ोसी देश के अहम ठिकानों पर हमला बोला और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जवाबी कार्रवाई की है।

No comments:

Post a Comment