Latest News

Thursday, 20 October 2016

loading...

SECRET OF SEX: इन 5 जगहों पर सेक्स करने के लिए हर लड़की पागल रहती है, जानें...

ये सिर्फ पश्चिमी देशों में ही नहीं हमारे यहाँ भी बहुत होता है। अब आप कहेंगे इसका पता तो नहीं चलता, तो मेरे भाई जब नाम ही Secret Sex है तो उसका पता कैसे चलेगा।

ये सब तो ऐसी जगह होता है जहाँ कोई पकड़ नहीं पाए या फिर कोई सोच भी नहीं सकता।

वैसे भी हमारे देश में सेक्स का नाम लेते ही बवाल हो जाता है तो ऐसे में कोई लड़की कैसे अपने मन की शरारती फंतासी अपने साथी को बताये कि उसे बेडरूम के अलावा कहाँ कहाँ सेक्स करना है?

तो जो बात लड़कियां कहने से शर्माती है या घबराती है या कभी कभी इशारों से समझाती  है कि उनका मन कहा सीक्रेट सेक्स करने का है उन जगहों के बारे में आज हम आपको खुल के बताते है।

कार

ना जाने कितनी फिल्मों और विज्ञापनों में कार सेक्स दिखाया जाता है। हमारे यहाँ भी बहुत से खाली पार्किंग लॉट या फिर सुनसान सडक के किनारे कारें हिलती दिखाई देती है। कार सेक्स करने की इच्छा हर लड़की को होती है। आखिर इसमें रिस्क है तो लॉन्ग ड्राइव पर जाते जाते रास्ते में मज़े लेने का रोमांच भी तो है।

पब्लिक पार्क

इसे फंतासी कह लो या मज़बूरी। छोटे बड़े शहरों के पब्लिक पार्क की झाड़ियों में आपकों प्यार की पींगे बढ़ाते हुए प्रेमी जोड़े मिल ही जायेंगे।
पब्लिक पार्क में सेक्स करना बेहद खतरनाक हो सकता है लेकिन प्रेमी जोड़ों ने कुछ पार्क को सिर्फ प्यार मोहब्बत और सेक्स का अड्डा बना दिया तो वहां सिर्फ वही लोग आते है जिन्हें प्यार करना होता है।
बाकि लोग तो इन पार्क की तरफ कदम भी नहीं बढ़ाते। वैसे पार्क में खुली हवा में सेक्स करने का मज़ा ही कुछ और है।

स्कूल/कॉलेज

सुनने में थोडा अजीब लगे पर बहुत सी लड़कियां स्कूल और कॉलेज में सेक्स करने की कल्पना करती है। वैसे स्कूल और कॉलेज में भी आजकल सेक्स के बहुत से किस्से सुनने में आते है। वैसे स्कूल/कॉलेज के बाथरूम और खाली क्लासरूम में मिलने वाले कंडोम भी इस बात का सुबूत है कि ये कोई नयी बात नहीं है।
सिनेमा हॉल में सेक्स भी बहुत से लोगों की कल्पना होती है। वैसे भी सुबह के शो या दोपहर के शो में अधिकतर प्रेमी युगल ही जाते है। अब खाली मूवी थिएटर में फिल्म देखने में किसे मज़ा आता है।
वो युगल तो एक टिकिट में दो दो मज़े लेने आते है। वैसे फिल्म थिएटर में कभी कभी रोमांटिक सीन देखते देखते भी प्रेमिका अपने प्रेमी पर प्यार का सागर उडेलना चाहती है और मदहोशी में शायद भूल जाती है कि वो पब्लिक प्लेस में है। लेकिन ऐसे भी प्यार करने में एक अलग ही मज़ा है ना ?

छत

ज़रा सोचिये ठंडी ठंडी हवा बह रही हो, आसमान में चाँद अपने पूरे शबाब पर चमक रहा हो और तारे लुका छुपी खेल रहे हो। ऐसे मदहोश कर देने वाले मौसम में किसका मन बेकाबू नहीं होगाखासकर तब जब आप दोनों तन्हा हो और बहुत अरसे बाद मिल रहे हो।

ऐसा समां प्यार करने के लिए ही होता है। आपकी प्रेमिका छत पर अपने प्यार की चांदनी से आपको भीगा देना चाहती है।

ये किसी फिल्म का सीन नहीं है ये तो बहुत से लोगों की हकीकत है और बहुत से लोगों की फंतासी। छत एक ऐसे जगह है जहाँ अक्सर छोटे शहरों में प्यार पनपता है और फिर कभी कभी एक छत से दूसरी छत पर आकर प्यार अपनी पूर्णता को प्राप्त कर लेता है।


तो देखा आपने ऐसी कौन कौन सी जगह है जहाँ पर हर लड़की सेक्स करना चाहती है या करने का सोचती है। ज़रा आप भी बताइए आपका दिल कहाँ सेक्स करने को करता है या फिर इनमें से कौन कौन सी जगह है जहाँ आपने सीक्रेट सेक्स किया है अपनी माशूका या माशूक के साथ।

No comments:

Post a Comment