Latest News

Thursday, 27 October 2016

loading...

मुसलमानों को भारत में रहने के लिए अपनाना होगा हिंदू धर्म, VHP का ऐलान...पढ़े पूरी खबर...

हर रोज मुस्लिम नेता हिन्दुओ के बारे में कुछ उचा निचा बोलते रहते है लेकिन इस उनको करारा जवाब मिला है। विश्व हिंदू परिषद के एक वरिष्ठ नेता ने मुसलमानों को हिंसक बताते हुए कहा है कि अगर उन्हें भारत में रहना है तो पैंगबर मोहम्मद को छोड़कर श्रीराम के रास्ते पर चलना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वे इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लेते हैं तो उनकी पूरी सुरक्षा की जाएगी।


न्यूज वेबसाइट Coastaldigest.com की रिपोर्ट के मुताबिक विश्व हिंदू परिषद के ज्वाइंट सेक्रेट्री सुरेंद्र कुमार जैन ने रविवार को हिंदू जाया घोषमीटिंग में मुसलमानों के खिलाफ अपने कट्टरपंथी विचारधारा का प्रदर्शन करते हुए सभी मुसलमानों को हिंसक बताया और कहा, ‘मुस्लिमों में कुछ ऐसे ग्रुप हैं, जो कि एक दूसरों को नफरत करते हैं। सुन्नी शियाओं को मारते हैं और शिया सुन्नियों को मारते हैं। मुस्लिम देशों में कोई शांति नहीं है। दुर्भाग्यवश, वे लोग इस देश में भी शांति भंग करना चाहते हैं।साथ ही जैन ने मुस्लिमों से कहा कि उनके पैतृक हिंदू ही थे। अगर वे इस्लाम को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लेते हैं तो विश्व हिंदू परिषद उनकी पूरी सुरक्षा करेगा। अगर मुस्लिम भारत में रहना चाहते हैं तो मुस्लिमों को पैंगबर मोहम्मद की जगह, श्रीराम के रास्तों पर चलना होगा।

गौरतलब है कि सुरेंद्र कुमार जैन पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं। उन्होंने अप्रैल महीने में दारुल उलूम देवबंद पर बैन लगाने की मांग की थी। जैन ने देवबंद को आतंक की फैक्ट्री करार दिया था। बता दें, दारुल उलूम देवबंद ने भारत माता की जय को मुस्लिम विरोधी बताया था। उसके बाद जैन ने फतवा जारी करने वाली मौलवी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की थी।



No comments:

Post a Comment