Latest News

Friday, 28 October 2016

loading...

BIG-NEWS: शाहरुख़ खान कि बादशाहत हुई ख़त्म, अब ये होंगे बॉलीवुड के नये बादशाह...पढ़े पूरी खबर..

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म रईस की रिलीज डेट के लिये राकेश रोशन से मुलाकात की और रिक्वेस्ट की कि वो अपनी फिल्म काबिलको उस डेट पर रिलीज न करें. मगर राकेश रोशन नहीं माने और अब शाहरुख की फिल्म रईसऔर रितिक की फिल्म काबिल’ 26 जनवरी 2017 को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ टकराएंगी.

एक समय वो भी था जब शाहरुख खान के सामने कोई भी अपनी फिल्म रिलीज करने से डरता था. क्योंकि सबको पता होता था कि शाहरुख खान की फिल्म के सामने अपनी फिल्म लाने का क्या अंजाम होगा. सलमान खान की फिल्म जानेमन, शाहरुख की डॉन के साथ रिलीज हुई थी और नतीजा यही निकला की सलमान की फिल्म फ्लॉप हो गई.

एक समय था जब शाहरुख खान की ही दीवाली होती थी. मगर आज हालात बदल चुके हैं. शाहरुख से दीवाली भी छीन ली गई और ईद भी. या फिर यूं कहें कि शाहरुख अपनी फिल्म किसी और के साथ रिलीज करने में डर रहे है.

2008 में शाहरुख की ओम शांति ओम के साथ भंसाली की सांवरिया फिल्म रिलीज हुई थी. मगर नतीजा यही निकला की सांवरिया बुरी तरह फ्लॉप हुई, जबकि ओम शांती ओम ने बॉक्स आफिस पर अच्छा खासा बिजनेस किया.

शाहरुख हमेशा इसी उम्मीद में रहे कि कोई उनके सामने नहीं टिक सकता. और इसी के चलते उन्होंने अपनी फिल्म दिलवाले, एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी के साथ रिलीज की, मगर इस बार शाहरुख को नुकसान हुआ. उनकी फिल्म भंसाली की फिल्म के सामने टिक नहीं पाई.

उसके बाद शाहरुख खान की फिल्म फैन आई. इस बार कोई फिल्म उनकी फिल्म के सामने नहीं थी. मगर इस बार कोई हॉलीडे या फिर की फेस्टीवल भी नहीं था. नतीजा ये कि शाहरुख की फिल्म भारत में 100 करोड़ भी नहीं कमा सकी.

शाहरुख की आने वाली फिल्म रईस इसी साल सलमान की सुल्तान के साथ रिलीज होने वाली थी मगर शाहरुख ने एन मौके पर अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी. उसके बाद शाहरुख ने दीवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करनी चाही, मगर अजय देगवन की फिल्म शिवाय दीवाली पर रिलीज होने वाली है. 15 अगस्त को पहले ही ही दो फिल्मों की भिडंत होने वाली है- अक्षय कुमार की रुस्तम और रितिक की मोहनजो दारो. अब बचा क्रिसमस, तो आमिर दो साल पहले ही अपनी फिल्म दंगल की रिलीज का ऐलान कर चुके है.

अब शाहरुख ने अपनी फिल्म रईस को रिलीज करने का फैसला 26 जनवरी 2017 को किया. मगर उस दिन तो रितिक की फिल्म काबिल रिलीज होने वाली है. दो दिन पहले ही शाहरुख ने राकेश रोशन से फिल्म रिलीज की डेट को लेकर एक मीटिंग की. या फिर यूं कहें की रिक्वेस्ट की, कि राकेश रोशन अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा लें. मगर राकेश रोशन नहीं माने और फिलहाल शाहरुख की फिल्म रईस, रितिक की फिल्म काबिल के साथ 26 जनवरी 2017 को ही रिलीज होगी.


शाहरुख ने कभी नहीं सोचा होगा कि ज़िंदगी उन्हें ये दिन भी दिखाएगी कि उन्हें लोगों से रिक्वेस्ट करनी पड़ेगी की आप मेरे साथ अपनी फिल्म रिलीज मत कीजिए.

No comments:

Post a Comment