Latest News

Tuesday, 18 October 2016

loading...

अभी-अभी: PM MODI ने दिए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत, सब कि बोलती हुई बंद...

आज हिमाचल पहुंचे पीएम मोदी ने सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर खुलकर बयान दिया। पीएम ने कहा कि हमारी सेना के पराक्रम को दुनिया ने देखा है। पूरी दुनिया में सेना के पराक्रम की चर्चा हो रही है।

मोदी ने कहा पहली बार भारत ने वो काम किया है जिसे इजरायल करता था। हमे सेना पर गर्व है। हिमाचल प्रदेश के मंडी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि काशी के लोकसभा के सांसद को 'छोटी काशी' में सर झुकाने का अवसर मिला. पीएम मोदी तीन जल विद्युत परियोजनाओं का उद्घाटन करने मंगलवार को यहां पहुंचे।

पीएम बनने के बाद पहली बार आए

पीएम ने परियोजनाओं का लोकार्पण किया अब मड्डल मैदान में रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम बनने के बाद मंगलवार को मोदी पहली बार हिमाचल आए हैं।

प्रधानमंत्री का मंडी दौरा विधानसभा चुनाव के लिहाज से भी अहम माना जा रहा है। पड्डल में होने वाली रैली को बीजेपी ने राजनीतिक परिवर्तन का नाम दिया है। मोदी के दौरे से प्रदेश में राजनीतिक समीकरण बदलने की उम्मीद है. मोदी के एक दिवसीय दौरे को लेकर प्रदेश के लोगों को कई उम्मीदें भी हैं. लेह रेललाइन की घोषणा को लेकर प्रदेश के लोग उत्साहित हैं.

 लुधियाना भी जाएंगे


मोदी का मंडी दौरा खास है क्योंकि राज्य में अगले साल चुनाव हैं और बतौर प्रधानमंत्री हिमाचल में ये उनका पहला दौरा है. मोदी के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है. प्रधानमंत्री मोदी के साथ केंद्रीय बिजली मंत्री पीयूष गोयल भी होंगे. पीएम मोदी हिमाचल के मंडी के बाद पंजाब के लुधियाना भी जाएंगे.

No comments:

Post a Comment