Latest News

Saturday, 22 October 2016

loading...

पाक परस्ती बयान: हम पाकिस्तान से युद्ध नही लड़ सकते - बाबा राम-रहीम

बाबा ने कहा, "मुझे लगता है, जब हम उसका राशन-पानी रोक देंगे तब उनके यहां के नागरिक ही उनके विरोध में उठ खड़े होंगे और इसे बंद करा देंगे।"  पाकिस्तान से युद्ध में भारत का बहुत नुकसान होगा, हम पाकिस्तान से युद्ध नही लड़ सकते।


डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ युद्ध लड़ने की कोई जरूरत नहीं है। इंडियन एक्सप्रेस के आइडिया एक्सचेंज कार्यक्रम में बाबा राम रहीम ने कहा, “सीमा को इतना सुरक्षित बना दिया जाय कि कोई परिंदा भी पार न कर पाए। मुझे नहीं लगता कि आज की परिस्थिति में पाकिस्तान से हमें युद्ध लड़ने की जरूरत है।उन्होंने कहा, “एक सिस्टम है कि जब कोई हमारे लॉकर को छूता है तो अलार्म बजने लगता है क्यों न सीमा पर भी ऐसी ही व्यवस्था हो?” इसके साथ ही बाबा राम रहीम ने तंज कसा कि हम तभी जागरूक होते हैं जब कोई आकर हम पर फायरिंग करने लगता है। उन्होंने कहा कि हमें एडवांस में ही उसे रोक देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सीमा को बहुत सुरक्षित बना दिया जाना चाहिए ताकि कोई पार न कर सके।


इसके साथ ही बाबा राम रहीम ने कहा कि जब एक ही देश से कई बार कई आतंकी आ चुके हैं तो उनका राशन पानी बंद नही करना चाहिए, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है, जब हम उसका राशन-पानी रोक देंगे तब उनके यहां के नागरिक ही उनके विरोध में उठ खड़े होंगे और इसे बंद करा देंगे।उन्होंने कहा कि आगे क्या करना है, यह राजनेताओं को तय करना है।

No comments:

Post a Comment