Latest News

Friday, 7 October 2016

loading...

BIG NEWS: बॉर्डर पर पहुचे राजनाथ सिंह, सेना को दी वो ताकत जो आजतक किसी ने नही दी...

नई दिल्ली: ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह बॉर्डर पर पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने PAKISTAN और CHINA को सबक सिखाने के लिए खुली छूट दी दे है।


केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान के जेसलमैर में सीमा पर तैनात सुरक्षा बलों से मिलने के लिए पहुंचे हैं। उनके साथ गृह राज्य मंत्री किरण रीजिजू भी मौजूद हैं। दोनों मंत्री यहां सुरक्षा चौकसी का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं। यहां पर राजनाथ सिंह को बीएसएफ के बड़े अफसरों सीमा सुरक्षा को लेकर उन्हें अवगत कराया। साथ सेना की सतर्कता को लेकर राजनाथ सिंह से बात की।

खबरों के मुताबिक, राजनाथ सिंह के बॉर्डर पर पहुंचते ही सेना को पड़ोसी देशों के खिलाफ किसी भी कार्रवाई से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने सेना से साफ शब्दों में कहा है कि सीमा पार से हो रही जरा सी भी गोलीबारी तोप के गोलों से जवाब दो।

बता दें कि कश्मीर के उरी में आतंकी हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में काफी कड़वाहट पैदा हो गई है। भारत ने पाकिस्तान की सरहद से आए आतंकियों को बेहद सख्त जवाब देते हुए पाकिस्तान के पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया। इस सर्जिकल स्ट्राइक में देश के जांबाज कमांडों ने 9 पाकिस्तानी सैनिकों और 38 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया।

इससे पहले भारत ने पाकिस्तान दुनिया में अलग थलग करने का काम शुरू कर दिया। जिसमें सबसे पहले उसे सार्क देशों में मुंह की खिलाई। जिसके बाद भारत का अगला कदम पाकिस्तान को आसियान में अलग-थलग करना है।


Source by liveindia

No comments:

Post a Comment