Latest News

Saturday, 29 October 2016

loading...

BREAKING: क्रोध में राजनाथ सिंह, किया एलान - रोज-रोज का किस्सा जल्द खत्म होगा, हर रोज जवानों को नही मरने दूंगा...

नई दिल्ली ( 29 अक्टूबर ) : जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से हो रही लगातार फायरिंग पर पर पूरा देश गुस्सा है. पूरा देश पाकिस्तान को सबक सिखाने कि बाते कर रहा है. वही  इस पर शहीद जवान के भाई ने कहा कि या तो पाकिस्तान को समझा दो या फिर मिटा दो. इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं राष्ट्र को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारी सेना और जवान पाकिस्तान को करारा जवाब दे रहे हैं. हम दिवाली मना रहे हैं, क्योंकि जवान सीमा पर रक्षा कर रहे हैं। अपने जवानों पर भरोसा रखिए। आगे राजनाथ सिंह ने कहा, देश का ममस्तक झुकने नहीं देंगे। साथ ही कहा, पाकिस्तान को सेना मुहतोड़ जवाब दे रही है । और जल्द ही पाकिस्तान कि इन नापाक हरकतों से निजात पा लेंगे...


जम्मू-कश्मीर में सरहद पर पाकिस्तान की नापाक हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार फायरिंग के बीच शनिवार सुबह आरएसपुरा सेक्टर और कथुआ में सीजफायर का उल्लंघन किया गया. खबर है कि हीरानगर सांबास, रामगढ़, अरनिया और अखनूर में फायरिंग रुक गई है. इस बीच कुपवाड़ा सेक्टर के माछिल में एक और जवान शहीद हो गया है. फायरिंग में महाराष्ट्र के नितिन सुभाष शहीद हो गए हैं.


वहीं शुक्रवार रात को एलओसी पर कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया. एनकाउंटर में एक आतंकी भी ढेर हो गया. सेना के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ भागने से पहले एक आतंकवादी ने बर्बरता की हदें पार करते हुए शहीद जवान का शरीर क्षत-विक्षत कर दिया.

No comments:

Post a Comment