Latest News

Sunday, 9 October 2016

loading...

BIG NEWS: राहुल गाँधी ने बताया सेना को खुनी दलाल, जनता ने दौड़ा-दौड़ा कर...

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कश्मीर में सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक इस्तेमाल करने का भाजपा पर आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश में 30 दिन से चल रही किसान यात्रा के दिल्ली में गुरुवार को समापन के मौके पर राहुल ने कहा कि मोदी जी सैनिकों की शहादत पर सियासत कर रहे हैं।


राहुल गाँधी ने कहा था कि मोदी सरकार सेना के खून कि दलाली कर रहे है। देश भर में राहुल गाँधी के इस बयान कि कड़ी आलोचना हो रही है। राहुल ने निस्वार्थ सेना कि तुलना खुनी दलालों से की। सेना कि शहादत को राजनीती में घसीटा जा रहा है। सोशल मिडिया पर राहुल गाँधी कि कड़ी आलोचना हो रही है देश कि जनता राहुल को पाकिस्तानी रत्न बता रही है

आपको बता दे कि राहुल की अगुवाई में देवरिया से दिल्ली तक की महीने भर तक चली किसान यात्रा का समापन संसद मार्ग पर हुआ। विभिन्न राज्यों से जुटे किसानों से उन्होंने बीते 30 दिनों के अनुभव साझा किये।

राहुल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया। इन 30 दिनों में मुझे एक बात समझ में आ गई कि कांग्रेस ने 70 सालों में जनता के साथ इंसाफ किया। किसान यात्रा में यह भी जानने को मिला कि महज 2.5 साल के मोदी राज में सिर्फ एक काम किया गया और वह है हिंदुस्तानी को हिंदुस्तानी से लड़ाने का।



No comments:

Post a Comment