Latest News

Saturday, 1 October 2016

loading...

BREAKING NEWS: पाकिस्तान ने पीएम मोदी को धमकी भरा संदेश भेजा, कहा तलवारें...

PUNJAB : दीनानगर के घिसाल गांव मे दो Baloon मिले हैं। Baloon पर PM नरेंद्र मोदी के लिए उर्दू में संदेश लिखा हुआ है। पुलिस को शनिवार को ये गुब्बारे मिले हैं।

गुब्बारे के ऊपर एक कागज के टुकड़े में संदेश लिखा हुआ था। उर्दू के जरिए भेजे गए इस संदेश का अनुवाद करने पर उसमें लिखा गया था- मोदीजी, अयूबी की तलवारें अभी हमारे पास हैं, इस्लाम जिंदाबाद। बता दें कि पिछले साल पंजाब के गुरदासपुर के दीनानगर कस्बे में आतंकियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया था। हमले में एसपी सात 7 लोगों की मौत हो गई थी।

गुब्बारों को शुक्रवार को एक गांववाले ने सबसे पहले देखा था। संदेश उर्दू में लिखे होने के कारण व्यक्ति ने गुब्बारे को पुलिस को दे दिया। शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल गुरदासपुर और पठानकोट के उन लोगों से मिलने के पहुंचे थे। जिन्हें सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की ओर से जवाबी कार्रवाई की आशंका के बाद उनके गावों से शिफ्ट किया गया है।

 गुरुवार रात Indian Army ने POK में घुसकर आतंकियों के Launch Pad तबाह कर दिए। स्पेशल फोर्सेज के कमांडो ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हुए PoK में आतंकियों के 7 कैंप तबाह कर दिए। करीब 4 घंटे चले इस ऑपरेशन में 38 आतंकी मारे गए थे।

आतंकियों को बचाने के चक्कर में इस स्ट्राइक में 2 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए। सर्जिकल अटैक के बाद से India और Pakistan के बीच तनाव बढ़ गया है।



Source by liveindia

No comments:

Post a Comment