Latest News

Wednesday, 12 October 2016

loading...

BREAKING: मोदी ने किया पाकिस्तान का सूपड़ा साफ...

विजयादशमी के मौकै पर ‘लक्ष्मणनगरी’ लखनऊ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंकवाद को पनाह देने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. इस मौके पर पीएम ने कहा कि हमें अपनी अंदर की 10 बुराइयों को खत्म करने का संकल्प लेना चाहिए.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में ऐशबाग स्थित रामलीला मैदान पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “आतंकवाद के खिलाफ विश्व की मानवतावादी ताकतों को एकजुट होना होगा और आतंकवाद के खात्मे के लिए आतंकवाद के पनाहगाहों को नष्ट करना होगा.


PM मोदी ने कहा कि आतंकवाद की वजह से निर्दोष लोगों की जान जा रही है. आतंकवादी मानवतावादी चीजों को नष्ट करने में जुटे हुए हैं. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है.

PM मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ पहली लड़ाई जटायु ने लड़ी थी. एक नारी की रक्षा के लिए जटायु रावण से भी लड़ने के लिए तैयार हो गया था. यदि देश के 125 करोड़ लोग आतंकवाद के खिलाफ हर छोटी गतिविधियों पर नजर रखें तो इससे आसानी से लड़ा जा सकता है.

विजयादशमी के मौके पर लखनऊ के ऐशबाग रामलीला में पहुंचे पीएम मोदी ने मंत्रों के उच्चारण के बीच भगवान राम को तिलक लगाया. इसके बाद पीएम मोदी ने राम दरबार की आरती उतारी.

इस दौरान रामलीला कमेटी की तरफ से पीएम मोदी को धनुष-बाण भेंट किया गया. इसके साथ तुलसीदास जी का एक मात्र चित्र भी भेट किया गया. पीएम मोदी ने प्रतीक के तौर पर धनुष-बाण को चलाया और चक्र को भी धारण किया.
पहले ही राजनाथ ने साफ कर दिया कि अब आतंकवाद को बक्सा नही जायेगा. राजनाथ ने सीमा के दौरे पर कहा था कि हमारी सेना अब गोलिया नही गिनेगी. राजनाथ ने सेना को छुट दे दी कि जब भी पाकिस्तान नियमो का उलंघन करे तो आप भी उनको मुहतोड़ जवाब दो.


No comments:

Post a Comment