Latest News

Sunday, 30 October 2016

loading...

ऐसे बनाए लड़की को अपने प्यार में दीवाना...जानिए

तो आइये जानते हैं कैन से हैं वो तरीके, जिसकी मदद से आप किसी भी लड़की को अपने प्यार में दीवाना बना सके हैं।

अक्सर लड़के अपनी पसंदीदा लड़की से अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाते, जिसकी वजह से लड़की उनके प्यार को समझ नही पाती। लेकिन क्या आपको बता दें कि कुछ टिप्स को फॉलो करके आप किसी भी लड़की को अपना दीवाना बना सकते हैं। और ये बहुत ही आसान है, जिसे कोई भी लड़का आसानी से कर सकता है। ये कुछ ऐसे तरीकें हैं, जिसकी मदद से लड़की आपके प्यार को तो समझेगी ही, साथ ही आपके लिए वो भी वैसा ही महसूस करने लगेगी, जैसा आप उसके लिए करते हैं।

तो आइये जानते हैं कैन से हैं वो तरीके, जिसकी मदद से आप किसी भी लड़की को अपने प्यार में दीवाना बना सके हैं।

हर लड़की चाहती है कि उसे कोई प्यार करे। लड़कियों की ये इच्छा आप पूरी करें। उनके साथ डेट पर जाएं, उनके साथ समय बिताएं। और जैसे ही लड़की को ये समझ आए कि आप उससे प्यार करते हैं, कुछ दिनों के लिए उससे पूरी तरह कांटेक्ट तोड़ दें। इससे लड़की आपके बारे में सोचने लगेगी।
अगर आप अपनी लाइफ पूरी तरह से एन्जॉय करते हैं और आप फन लोविंग हैं, तो वह भी आपकी लाइफ का हिस्सा बनना चाहेगी। इसलिए उसके सामने हमेशा खुशमिजाज़ बने रहें।

अपनी लाइफ के बारे में उसे सबकुछ न बताएं। उसके सामने अपनी लाइफ को मिस्टीरियस बनाकर रखें। जिससे वे आपके बारे में और जानने को बेताब हो जाएगी।
कहते हैं न, फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन.. इसलिए ओने आपको हमेशा प्रेजेंटेबल रखें। जिससे वो आपको पसंद करे और आपके साथ और भी समय बिताना चाहे।
उसे जलाने के लिए हमेशा दूसरी लड़कियों से बात करें। आपको दूसरी लड़कियों के साथ देखकर वो जलन से पागल हो जाएगी और आपके और करीब आने की कोशिश करेगी।
लड़कियों को सरप्राइज़ पसंद होता है। इसलिए हमेशा उसके लिए कुछ नया और कुछ इंटरेस्टिंग करने की कोशिश करें।

जब आपको लगे कि वह आपके करीब आना चाहती है, तो उसे हलके से छुएँ। उसे ये पसंद आएगा।

No comments:

Post a Comment