Latest News

Friday, 14 October 2016

loading...

अभी-अभी: ISIS कि दरिंदगी के इस video ने पूरी दुनिया को हिला दिया...

आतंकी संगठन ISIS के चंगुल से छूटी एक YAZIDI महिला ने अपनी दर्दनाक कहानी बयां की है। महिला ने बताया कि ISIS के लड़ाके उसके साथ किस तरह से पेश आते थे।


उन्होंने बताया कि एक महिला को कई बार बेचा जाता था। वे रेप करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते थे। फॉरेन पॉलिसी को दिए इंटरव्यू में महिला ने बताया कि मेरी बहन 16 साल की है। उसके साथ सात पुरुषों ने शादी की है। वह अभी भी सीरिया में है। मैंने देखा कि एक पुरुष चार महिलाओं के साथ एक साथ रेप कर रहा है। मेरे से एक आदमी ने शादी कि अगर उसके दोस्त ने मुझे देख लिया और मैं उसे पसंद आ गई तो बाद में वह मुझसे शादी कर लेगा। मुझे पांच लोगों को बेचा गया था।


हजारों यजीदी महिलाओं के साथ इस्लामिक स्टेट के लड़ाके अत्याचार कर रहे हैं। फरीदा (बदला हुआ नाम) को दो महीने पहले ही आईएस के जुंगल से बचाया गया है। अभी वह यहूदी महिलाओं के काम करने वाली संस्था में रह रही है। साल 2014 में आईएस के लड़ाकों ने यजीदी बहुल इलाके में हमला कर दिया था, जिसमें हजारों की हत्या कर दी गई। इसके साथ ही महिलाओं और लड़कियों को गुलाम बना लिया गया। जब आईएस के लड़ाकों ने हमला किया था, तो फरीदा किसी और से अपनी शादी कर रही थी। संस्थान याजदा के लिए काम करने वाली आबिदा कासिम ने बताया कि जब शादी हो रही थी सब लोग डांस कर रहे थे, उसमें करीब दो हजार लोग शामिल थे। तभी आईएस के लड़ाकों ने हमला कर दिया और सब कुछ खत्म हो गया। लड़ाकों ने फरीदा के पांच भाईयों को मार दिया। हालांकि उसका पति अभी भी जिंदा है।

No comments:

Post a Comment