Latest News

Saturday, 8 October 2016

loading...

अभी-अभी: अमेरिकी खुफिया एजेंसी कि रिपोर्ट से पूरी दुनिया में मची सनसनी...

अमेरिकी खुफिया एजेंसी (CIA) ने इस बार पेंटागन को भारत के बारे में ऐसी सूचनाएं दी है उससे पुरी दुनिया सकते में है। पेंटागन को दी गई सूचना का टाइटल है कि अमरीका के बाद भारत दूसरा देश हो सकता है जिसने किसी पर परमाणु बम का उपयोग किया


भारत पाकिस्तान के बीच इन दिनों गरम माहौल है, सीआईए ने इन सभी पहलुओं पर अपनी रिपोर्ट पेंटागन को सौंपी है। जिसमें सीआईए ने भारत के पीएम मोदी की आक्रमकता पर पेंटागन को सचेत किया है।

सीआईए ने कहा है कि मोदी एक आक्रमक नेता के रूप में उभरे है ऐसी आक्रमकता भारत के किसी दूसरे प्रधानमंत्री ने नहीं दिखाई है। सीआईए ने अपनी रिपोर्ट में पेंटागन को बताया है की मोदी की पसंद बम है गोली नहीं वो युद्ध करेंगे तो भीषण करेंगे, और बड़ा फैसला करने वाला युद्ध करेंगे।

भारत की वायु सेना को अटैक मोड पर किया हुआ है भारत की वायु सेना के 18 एयरबेस एकदम अलर्ट पर है और दिल्ली से एक इशारा मिलते ही किसी भी देश पर हमला कर देने के लिए तैयार है।
सीआईए ने अपनी रिपोर्ट में पेंटागन को ये भी बताया की भारत ने अपने सबसे बेहतरीन लड़ाकू विमानों (सुखोई) पर परमाणु युक्त ब्रह्मोस भी लोड कर अटैक पोजीशन में तैनात किए हुए हैं।

पेंटागन को दिए रिपोर्ट में सीआईए ने कहा है कि पाकिस्तान की एक हरकत दुनिया के इतिहास में बड़ा बदलाव ला सकती है क्योंकि ऐसा संभव है की भारत पाकिस्तान के परमाणु हमले का इंतजार ही न करें, अपितु पाकिस्तान पर भारत ही पहले परमाणु हमला कर दे ऐसी सूरत में पाकिस्तान का अस्तिव खतरे में है।


Source by liveindia

No comments:

Post a Comment