Latest News

Tuesday, 4 October 2016

loading...

अभी-अभी : बढ़े युद्ध के आसार, भारत ने सीमा पर भेजे टेंक...

इस्लामाबाद (4 अक्टूबर):बार-बार भारत से मार खाने के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। राष्‍ट्रीय सुरक्षा मीटिंग के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री एक बड़ा ही बचकाना बयान सामने आया है। शरीफ ने कहा है कि ऑर्मी भारत से युद्ध के लिए पूरी तरह से तैयार है और पूरा देश उनके पीछे खड़ा है।


पाकिस्तान के इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की अध्यक्षा में हुई इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने राष्ट्र के समर्थन के साथ किसी भी कीमत पर देश की रक्षा सुनिश्चित करने का संकल्प लिया। इस बैठक‍ में समिति‍ ने देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा स्थिति पर चर्चा की। इसी के साथ एलओसी और वहां पर सेना की तैयारियों के बारे में भी विस्तार से समीक्षा की गई। और सीमा पर जवानों  कि तैनाती बड़ा रहा है एवं युद्ध सामग्री बॉर्डर पर पहुचाई जा रही है 

सूत्रों ने बताया कि समिति एलओसी पर ऑर्मी की तैयारियों को लेकर पूर्ण रूप से संतुष्‍ट दिखी। बैठक में गृह रक्षा मंत्री, वित्त, सूचना, मंत्रियों के अलावा तीनों सेना प्रमुखों व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने भाग लिया। वहीं इस बैठक में प्रधानमंत्री ने चार मुख्यमंत्री, और विश मामलों पर विशेष सहायक, आईएसआई के डीजी, डीजीएमओ और राष्ट्रीय सुरक्षा सचिव ने विशेष निमंत्रण पर बैठक में भाग लिया।

हम भी युद्ध के लिए तैयार

पाक सीमा पर जवानों कि नफरी बड़ा दी गयी है। व भारतीय सेना भी पकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए के लिए तैयार है, पाक सीमा पर टेंक तैनात कर दिए गये हैं।


No comments:

Post a Comment