Latest News

Sunday, 2 October 2016

loading...

बाहुबली स्टार प्रभास ने किया पाकिस्तान को चैलेंज कहा...

बाहुबली स्टार प्रभास ने कहा कि पाकिस्तान भारत कि अखंडता को खंडित करने कि कोशिश कर रहा है, पाक के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। अभी- अभी हमारी सेना ने पाक सीमा में घुसकर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या पाक कलाकारों को  भारत से निकलना सही है तो प्रभास ने कहा कि जब वे पाक का नाम लिए बगेर हमले पर अपनी प्रतिक्रिया नही दे सकते तो उन्हें भारत में काम क्यों करने दिया जाये। प्रभास ने कहा कि में इससे सहमत हूँ। मेरा पूरा भारत वर्ष एक परिवार है। जब ऐसी घटना होती है तो बहुत बुरा लगता है।


प्रभास ने कहा कि इस तरह की कायरतापूर्ण हरकत परेशान और देश के हर नागरिक को आहत करने वाली है। प्रभास ने जब भारनतीय सरजमीं पर हाल में हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि जब इस तरह की बड़ी घटनाएं नियमित रूप से होती है तो बुरा लगता है। हमें इससे बुरा लगता है तो फिर जरा सैनिकों के परिवारों के बारे में भी सोचो। यह बहुत परेशान करने वाला है। एक भारतीय होने के नाते इससे आहत हूं। मैं इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त कर सकता हूं। प्रभास ने उरी हमलों के तुरंत बाद ट्विटर पर भी अपनी भावनाएं प्रकट की थीं।


अभी ये भी अटकले लगाई जा रही है कि गदर-2 में बाहुबहीली स्टार प्रभास को कास्ट किया जा रहा है। अभी खबरे आई थी कि साउथ के एक डायरेक्टर ने अपनी इच्छा जताई थी कि वो प्रभास को लेकर गदर-2 बनाना चाहते है।

No comments:

Post a Comment