Latest News

Sunday, 30 October 2016

loading...

आत्महत्या करने वाले किसानो के परिवारों कि मदद के लिए गांव गोद लेंगे अक्षय कुमार, ये है देश के रियल हीरो...

अक्षय सुसाइड करने वाले किसानों के फैमिली की मदद करने के लिए गांव गोद लेंगे, ये फ़िल्मी हीरो रियल लाइफ में भी हीरो है। अक्षय कुमार हर समय देश कि सेवा के तैयार रहते है भारत माँ के इस लाल पर पुरे देश को गर्व है। अब सबसे पहले अक्षय कुमार ही किसानो कि मदद के लिए आगे आये है। कहा कि देश का हर किसान देश कि आन है, अन्न दाता है। इनको कैसे मरने दिया जा सकता है। इसके बाद किसनो में ख़ुशी लहर दौड पड़ी और किसानो ने अक्षय कुमार कि लम्बी उम्र कि कामना की 


जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार सरकार के सहयोग से यवतमाल जिले में आत्महत्याग्रस्त किसानों की पत्नियों को रोजगार उपलब्ध कराएंगे। अक्षय कुमार जिले के सबसे ज्यादा किसान आत्महत्याग्रस्त पुरे एक गांव को गोद भी लेंगे। अभिनेता अक्षय कुमार ने इस संबंध में बुधवार को वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार से चर्चा की है। अक्षय कुमार ने सरकार के समक्ष आत्महत्याग्रस्त किसान परिवारों को मदद करने की अपनी इच्छा जताई थी।

सरकार ने अक्षय कुमार के सामने सर्वाधिक किसान आत्महत्याग्रस्त यवतमाल जिले के गांवों में मदद करने का प्रस्ताव रखा है। इस पर अक्षय कुमार ने सहमति भी जताई है।

अक्षय कुमार फिलहाल आत्महत्या करने वाले 15 किसान परिवारों को हर महीने आर्थिक सहायता दे रहे हैं।

मुनगंटीवार ने यह कहा की, “यवतमाल के जिस गांव में सर्वाधिक किसानों ने आत्महत्या की है, अक्षय उसी गांव को गोद लेंगे। गांव के चयन के लिए डीएम से प्रस्ताव मंगाया जाएगा। उसके बाद अक्षय मेरे साथ चयनित गांव का दौरा करेंगे।

No comments:

Post a Comment