Latest News

Thursday, 1 September 2016

loading...

इन चीजो से हस्त मैथुन करती है लड़कियाँ, जानकर दंग रह जायेंगे आप... जानिए!

नई दिल्ली : आजकल हर क्षेत्र में महिलाएं आगे बढ़ रही है वो सब काम करती है जो अक्सर पुरुष करते हैं और अक्‍सर ऐसा महिलाओं के बारें में सुना जाता है कि वो अपनी काम इच्‍छाओं की पूर्ति के लिए हस्‍तमैथुन का सहारा लेती है।
these-5-things-women-use-to-get-feel-better

लेकिन ऐसा कभी भी कोई महिला कहने को तैयार भी नहीं होती है। लेकिन यह सच है कि महिलाएं हस्‍तमैथुन के लिए तरह-तरह के उपाय करती है। कुछ महिलाएं हस्‍तमैथुन के लिए अपनी उंगलियों का सहारा लेती है तो कुछ इसके लिए बाजारों में उपलब्‍घ वाइब्रेटर आदि का सहारा लेती है।

तो आइये जानते है महिलाओं द्वारा प्रयोग में लाये जाने वाले हस्‍तमैथुन के 5 तरीके :-

1.सब्जियां :- जी हां आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा कि, सब्जियों से किस प्रकार हस्‍तमैथुन किया जा सकता है। लेकिन यह सच है कि महिलाएं हस्‍तमैथुन के लिए सब्जियों का भी प्रयोग करती है। सब्जियों में विशेष प्रकार से वो ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली का प्रयोग करती है। इन सब्जियों को प्रयोग में लाने का कारण इसका आकार होता है। क्‍योंकि महिलाऐं मानती है कि ये सब्जियां उन्‍हे एक पुरूष के लिंग का अनुभव कराती है।

2.केला :- ऐसा कई बार देखा गया है कि महिलाऐं जब केले का सेवन करती है तो उन्‍हे वो बहुत ही स्‍टाइल और पैशनेट तरीके से खाती है। कुछ ऐसे ही वो केले का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए भी करती है। केले को भी महिलायें ह‍स्‍तमैथुन में प्रयोग करके काम वासना का पुरा आनंद लेती है। इसके लिए महिलायें कच्‍चे केले का प्रयोग करती है।

3.मोमबत्ती :- जी हां मोमबत्तियों के बारें में सुनकर भी आपको थोड़ा आश्‍चर्य हुआ होगा। लेकिन ये सच है कि कुछ महिलाओं को सख्‍त चीजों से हस्‍तमैथुन करने का शौक होता है। ऐसी महिलायें मोमबत्तियों का प्रयोग करती है, और मोमबत्तियों को अपने गुप्‍तांग में डालकर आनंद लेती है। कुछ महिलाऐं मोमबत्तियों पर उपर से कण्‍डोम लगा कर इसे प्रयोग में लाती है। क्‍योंकि हस्‍तमैथुन के दौरान यह एक बेहतर अहसास भी देता है और ही मोमबत्तियों का गुप्‍तांग में ही टूटने का खतरा भी नहीं होता है।

4.कुर्सी :- महिलाओं को कब हस्‍तमैथुन करने का मन करता है इसका कोई समय नियत नहीं होता है, इस वजह से ऐसा भी देखने को मिलता है कि कुछ महिलायें काम-काज आदि करने के दौरान ही उत्‍तेजित हो जाती है, और इस समय वो आस-पास मौजुद कुर्सियों का प्रयोग भी हस्‍तमैथुन के लिए करती है। इस समय महिलायें कुर्सियों के हत्‍थे पर अपना गुप्‍तांग तेजी रगडती है जिसे उन्‍हे आनंद की अनुभुति होती है।


5.शराब की बोतल :- कुछ महिलाएं शराब की बोतल का भी प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है। इसका मुख्‍य कारण यह होता है कि वाइन की बोतल का आगे का सिरा पतला होता है जो कि आसानी ने गुप्‍तांग में प्रवेश कर जाता है। ऐसी महिलायें जो शराब का सेवन करती है वो शराब के सेवन के बाद उत्‍तेजित होने पर शराब के बोतल का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है।

No comments:

Post a Comment