Latest News

Monday, 26 September 2016

loading...

सनी देओल ने पाक को ललकारा, पाक दशहत में, पढ़े पूरी ख़बर

सनी देओल ने कहा कि अगर लड़ना है तो आमने- सामने कि लड़ाई लड़े ऐसी कायरतापूर्ण हरकत न करे, हमारे जवान फौलाद है एक जवान सौ लोगो पर भारी है। कहा कि पाकिस्तान को एक दिन ये सब बहुत भारी पड़ेगा, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है इसे कोई अलग नही कर सकता 


सनी देओल ने कहा कि इस तरह की कायरतापूर्ण हरकत परेशान और देश के हर नागरिक को आहत करने वाली है। सनी ने जब भारतीय सरजमीं पर हाल में हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि जब इस तरह की बड़ी घटनाएं नियमित रूप से होती है तो बुरा लगता है। हमें इससे बुरा लगता है तो फिर जरा सैनिकों के परिवारों के बारे में भी सोचो। यह बहुत परेशान करने वाला है। एक भारतीय होने के नाते इससे आहत हूं। मैं इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त कर सकता हूं। सनी देओल ने उरी हमलों के तुरंत बाद ट्विटर पर भी अपनी भावनाएं प्रकट की थीं।


पिछले रविवार को उत्तर कश्मीर के उरी में भारतीय सेना के एक बटालियन हेडक्वार्टर पर आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें 18 भारतीय सैनिक शहीद हो गये थे जबकि कई घायल हुए थे। इस आतंकी हमले में शामिल चार आतंकवादियों को बाद में सेना ने मार गिराया था।

No comments:

Post a Comment