Latest News

Wednesday, 28 September 2016

loading...

Sapna Choudhary के फेन्स को बड़ा झटका, 'अब नही नाचेगी Sapna Choudhary' पढ़े पूरी ख़बर...

अपमान से दुखी होकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली लाखों लोगों की चहेती सिंगर और डांसर Sapna Choudhary अब नही नाचेगी। सपना  के करीबी सूत्रों से पता चला है कि Sapna Choudhary अब स्टेज शो नही करेगी, यह खबर Sapna Choudhary के फेन्स को मायूस कर देगी। सपना चौधरी हरयाणा के साथ-साथ राजस्थान, चंडीगढ़ , यूपी , दिल्ली में बहुत फेन्स है।

करीब 10 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद Sapna Choudhary को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद Sapna Choudhary ने कहा कि जब मुन्नी बदनाम हुई, शीला जवान हुई जैसे गाने अश्लील नहीं तो उसका डांस कैसे अश्लील है। Sapna Choudhary ने कहा है कि कला को अश्लील कहना व्यक्ति के दिमाग की सोच है। पूरा तन ढककर की जाने वाली प्रस्तुति कैसे अश्लील हो सकती है।
आप को बता दे कि Sapna Choudhary ने कुछ दिनों पहले गुरूग्राम के एक एनजीओ संचालक पर कथित तौर पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद सपना का इलाज नजफगढ़ के एक अस्पताल में चल रहा था।

अस्पताल में होश पर आने पर पुलिस को दिये बयान में सपना ने आरोप लगाया था कि उक्त एनजीओ संचालक द्वारा फेसबुक पर उसके चरित्र पर सवाल उठाते हुए कई प्रकार के कमेंट किये जा रहे थे।

देखिये Sapna Choudhary Dance Video :-




No comments:

Post a Comment