Latest News

Sunday, 11 September 2016

loading...

सिंगर सपना के लाखों चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी... जानिए क्या?

नई दिल्ली : हरियाणा की प्रसिद्ध सिंगर और डांसर सपना चौधरी की रविवार को दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गयी। सपना चौधरी का दिल्ली के नजफगढ़ में जहरीला पदार्थ खा लेने के बाद से इलाज चल रहा था।

आपको बता दे कि कुछ टीवी चेनल ये झूठी अफ़वाह फेला रहे है कि डांसर सपना चौधरी कि मोत हो गई और यह आप फोटो में देख भी रहे है लेकिन हम आपको बता दे कि ऐसा कुछ नही है और डांसर सपना चौधरी कि हालत में काफी सुधार भी है।

आप को बता दे कि सपना चौधरी ने कुछ दिनों पहले गुरूग्राम के एक एनजीओ संचालक पर कथित तौर पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद सपना का इलाज नजफगढ़ के एक अस्पताल में चल रहा था।

अस्पताल में होश पर आने पर पुलिस को दिये बयान में सपना ने आरोप लगाया था कि उक्त एनजीओ संचालक द्वारा फेसबुक पर उसके चरित्र पर सवाल उठाते हुए कई प्रकार के कमेंट किये जा रहे थे।

जिससे वह काफी आहत महसूस कर रही थी। सपना के जहरीला पदार्थ खा लेने के बाद उक्त एनजीओ संचालक के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

बता दे कि क्लिफ्टन अस्पताल नजफगढ़ में भर्ती हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। रविवार को उसे आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

पर्याप्त स्वास्थ्य लाभ के लिए उन्हें अभी कुछ दिन और अस्पताल में भर्ती रखा जाएगा। सपना के प्रवक्ता व ड्राइवर कदम सिंह बणिया ने सोशल मीडिया में चल रही खबरों को अफवाह बताया है।

सपना के प्रवक्ता व ड्राइवर कदम सिंह बणिया ने बताया कि सपना अब ठीक हैं। उनको आइर्सीयू में रखने की जरूरत नहीं है। इसलिए उन्हें क्लिफ्टन अस्पताल के जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।


बणिया ने कहा कि इतनी बड़ी कलाकार के स्वास्थ्य के बारे में झूठी व निराधार खबर फैलाना निंदनीय है। हो सकता है यह किसी प्रतिद्वंद्वी की साजिश हो। लेकिन विरोधी अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो पाएंगे और सपना की कला से इसी तरह लोगों का मनोरंजन होता रहेगा।

No comments:

Post a Comment