Latest News

Friday, 30 September 2016

loading...

अभी-अभी: पाक सेना को मोदी का करारा,'बम तो क्या एक पटाखा भी नही फोड़ सकते तुम'...

मोदी ने अपने ही अंदाज में पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए मजाकिया तौर पर पर कहा कि पाकिस्तान बम तो क्या एक पटाखा भी नही फोड़ सकता। पाकिस्तान सिर्फ बयानबाजी कर सकता है। मोदी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया कि या तो  खून बहेगा या पानी। मोदी सरकार ने पाकिस्तान कि उलटी गिनती सुरु कर दी है। एक और जहा भारत के साथ दुनिया खड़ी है वही पाकिस्तान अकेला पड़ गया है। अब तो चीन ने भी पाकिस्तान को दुत्कार दिया है जिसके पीछे पाक उछल रहा था। चीन ने स्पष्ट कर दिया कि ये मामला भारत-पाकिस्तान के आपस का मामला है।


पहली बार पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी ठिकानों पर हमला करवाकर पीएम नरेन्द्र मोदी ने फिर एक मास्टर स्ट्रोक खेला है। मोदी के इस फैसले ने समूचे विपक्ष की बोलती ही नहीं बंद कर दी है बल्कि उन्हें तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है। जिसके चलते आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी मजबूर होकर अब भारतीय सेना और पीएम के इस फैसले की प्रशंसा कर रहे हैं।

मोदी के फैसले से विपक्ष भी खुश

गौरतलब है कि 18 सितंबर को उरी हमले के बाद शहीद जवानों के परिवारों को को असली सांत्वना देने का जो फैसला मोदी ने लिया उससे देश क्या विदेश में भी कोई शायद मोदी के इस फैसले से नाखुश हो। बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने 'इंडिया संवाद' से बात करते हुए कहा कि जो लोग मोदी के 56 सीन चौड़ा करने कि बात करते थे वह अब इंची टेप लेकर आएं और मोदी का सीना खुद आकर नाप लें और देख लें कि उनका सीना 56 से बढ़कर 58 हो गया है या नहीं। सिंह ने कहा कि पिछले 10 सालों में मुंबई से लेकर दिल्ली तक मासूम बच्चे और बुजुर्गों को पाक के आतंकियों ने AK -56 और 47 से छलनी कर  दिया। मासूम बच्चे और बुजुर्गों के इस अत्याचार का बदला लेने के लिए सेना कहती रह गयी, लेकिन पीएम मनमोहन हाथ पर हाथ धर कर बैठे रहे।



No comments:

Post a Comment