Latest News

Tuesday, 27 September 2016

loading...

अभी- अभी: बॉर्डर पर पाकिस्तान से हुए दो-दो हाथ, देखे video...

उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ गया है। कहा जा रहा है कि यह तनाव बढ़ते-बढ़ते युद्ध का रूप ले सकता है। वहीं पाकिस्तान भारत के इस गुस्सैल रवैये से बेहद डरा हुआ है। और शायद इसलिए नवाज़ शरीफ बार-बार लोगों का ध्यान अहम मुद्दे से हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जहाँ ये बात साबित होती है कि बाप,बाप होता है और बेटा, बेटा। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह पाक्सितानी रेंजर को भारतीय सीआरपीएफ जवान बदसलूकी के लिए घूसों से सबक सिखाता है। यह वाकया है हुसैनीवाल बॉर्डर का, जहा इस साल क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान दोनों देशों के सैनिक दोनों देशों के झंडे लेकर खड़े थे।
फिर क्या था पाकिस्तानी सैनिक ने तैश में आकर बड़ी गलती कर दी और भारतीय जवान को इस दौरान धक्का लग गया। लेकिन भारतीय सैनिक ने पाकिस्तानी सैनिक की इस बदसलूकी को नहीं बख्शा और एक धक्के के बदले पाकिस्तानी सैनिक पर घूंसों की बरसात कर दी।

इससे पहले की पाकिस्तानी सैनिक संभालता, बाकी के अफसर बीच-बचाव करने पहुँच गए और लड़ाई रोक दी। लेकिन इस वाकये से भारतीय जवान ने भी पाकिस्तान को ये सन्देश दे दिया कि पाकिस्तान की बदसलूकी को किसी भी तरह भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

देखिये इस वाकये का पूरा वीडियो



No comments:

Post a Comment