Latest News

Friday, 9 September 2016

loading...

OMG!यहाँ फ्री में बना सकते है मनपंसद लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध... जानिए

नई दिल्ली : सेक्स जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। एक उम्र के बाद बेहतर जीवन जीने के लिए सेक्स संबंध बनाना बेहद ज़रूरी होता है। इससे व्यक्ति का मानसिक संतुलन बना रहता है और पुरुष एवं महिला दोनों भी स्वस्थ रहते है। वैसे तो ज़्यादातर लोग अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ ही सेक्स करते है मगर कई लोग मज़बूरी के चलते वेश्यालय में अपने शारीर की भूक मिटाने जाते है।
free-making-love-in-czechoslovakia

वेश्यालय में व्यक्ति वहां मौजूद अपनी पसंदीदा लड़की के साथ संबंध बना सकता है। इसके बदले उन्हें पैसे चुकाने होते है। मुंबई का कमाठीपुरा, दिल्ली का जीबी रोड हो या फिर पुणे का बुधवार पेठ। इन सभी जगहों पर पैसे देकर शारीरिक सुख लिया जा सकता है। मगर एक ऐसी भी रेड लाइट एरिया है जहां सेक्स करने के लिए पैसे नहीं देने पड़ते। वहां लोग अपनी पसंदीदा सेक्स वर्कर के साथ मुफ्त में सेक्स का मज़ा उठा सकते है।


यूरोप के देश चेकोस्लोवाकिया में है यह वैश्यालय जहा सेक्स वर्कर से संबंध बनाने के लिए ग्राहक लम्बी कतार लगाते है। यहाँ फ्री में सेक्स करने के लिए एक शर्त को मानना पड़ता है। शर्त के अनुसार ग्राहकों को अपना सेक्स टेप बनवाना पड़ता है। जो भी ग्राहक अपना सेक्स टेप बनवाने के लिए राजी होता है उन्हें ही फ्री में सेक्स करने का अवसर मिलता है।
Source@India.com

No comments:

Post a Comment