Latest News

Thursday, 29 September 2016

loading...

अभी-अभी: LOC पर तैनात BRAHMOS मिसायल, युद्ध के लिए तैयार भारतीय सेना...

NEW DELHI : BORDER इलाकों में गांवों को खाली कराया जा रहा है। स्कूल की भी छुट्टियां रद्द कर दी गईं है।

सरकारी ही नहीं प्राइवेट स्कूल भी बंद
सूत्रों ने बताया कि सेना ने सरकारी ही नहीं प्राइवेट स्कूलों को भी बंद करने का आदेश दिया है। सेना ने कहा है कि अगले आदेश तक सीमा से सटे स्कूल बंद कर दिए जाए। खास कर पंजाब और राजस्थान के सीमावर्ती स्कूलों को अगले आदेश तक बंद किया गया है।
डॉक्टर्स और नर्सो के अवकाश भी रद्द
बॉर्डर से सटे कस्बों और गावों में सेना ने अस्पतालों और निजी हॉस्पिटलों को भी 24 घंटे खुले रहने का आदेश दिया है। सेना के आदेश में कहा गया कि डॉक्टर्स और नर्स आक्समिक अवकाश भी नहीं लेंगे। 
सूत्रों ने बताया कि डॉक्टर और नर्सों के अवकाश भी रद्द कर दिए गए हैं। युद्ध की आशंका पर सरकार ने नई चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि बॉर्डर के आम लोग बॉर्डर के आस-पास ना जाएं
सेना ने भी कहा है कि लोग 10 किलोमीटर का इलाका खाली कर दें। गृह मंत्री ने आज आदेश जारी करते हुए पंजाब के CM से कहा कि बॉर्डर के पास रह रहे लोगों की सुरक्षा सुनिश्चत कराई जाए। 
गांव को खाली कराने का आदेश
गृहमंत्री ने कहा है कि बॉर्डर के आसपास के गांव खाली करा लिए जाएं। अब कभी भी कुछ भी हो सकता है। बता दें कि उरी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है।
भारत ने LOC में घुसकर आतंकियों को मारा
आज INDIA के DGMO के बयान ने इस तनाव में आग में घी का काम किया है। आर्मी ने कहा है कि कल उन्होंने LOC पारकर आतंकियों को मार गिराया है।
DNA सैंपल पाक को सौंपे
मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के DNA सैंपल भी हमने पाकिसतान को दिए हैं। लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की। 
धोखेबाज है पाकिस्तान
पाकिस्तान वादे का पक्का नहीं हैं। वहां की सरकार ने जनवरी में कहा था कि वो भारत के खिलाफ अपनी जमीन का इस्तेमाल नहीं होंने देंगे। लेकिन पाकिस्तान झूठा निकला।


No comments:

Post a Comment