Latest News

Wednesday, 21 September 2016

loading...

उरी हमले पर मोदी सरकार ने उठाया सबसे ठोस कदम, pak उचायुक्त अब्दुल बासित को बुलाया और कहा...

नई दिल्ली। उरी हमले पर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को तलब किया है।


विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने अब्दुल बासित से कड़े शब्दों में कहा कि उरी हमले के बाद भारतीय सेना और आतंकियों के दो एंकाउंटर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की तो हमें दूसरा रास्ता भी पता है। उन्होंने कहा कि इस बार उरी हमले में जिम्मेदार लोगों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नही जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि सीमा पार से आए आतंकियों को ज्यादातर मामलों में पाकिस्तान का समर्थन प्राप्त होता है। क्योंकि हाल ही में हुए उरी हमले में मारे गए चारों आतंकियों के पास से जांच एजेंसियों को पाकिस्तान में के निशान वाले हथियार और अन्य चीजें मिली थी। विकास स्वरूप ने बासित को पठानकोट मामले से भी अवगत कराया। उन्होंने कहा कि पठानकोट हमले के बाद से लगातार सीमा पर से भारत पर आतंकी हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।


बता दें कि कश्मीर के उरी में किए गए आतंकी हमले में देश को 20 जांबाज़ जवानों को खोना पड़ा था। इस हमले के बाद पीएम मोदी ने भी पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि हमले के दोषियों को किसी भी हाल में माफ नहीं किया जाएगा। उन्हें अपने किए की सजा हर हाल में दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment