Latest News

Wednesday, 8 June 2016

loading...

अभिनेता 'शाहरुख खान' पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज...जानिए क्यों?

मुंबई : किंग खान के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर एक कंपनी के साथ मिलकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। इसे लेकर पूर्णिया की अदालत में गुरुवार को एक मुकदमा दायर किया गया है।

case filed against bollywood star shahrukh khan in fraudulency in hindi

इस मामले में शाहरुख खान के अलावा प्रयाग ग्रुप कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक समेत प्रबंध निदेशक और प्रबंधक को आरोपी बनाया गया है।

इस मामले को सीजेएम अवधेश कुमार ने जांच के लिए अपने न्यायालय में रख लिया है। यह आपराधिक मामला पूर्णिया जिले के गढ़बनैली निवासी अब्दुल गफ्फार की ओर से अधिवक्ता रमण कुमार सिंह ने दायर किया है।

इसमें यह आरोप लगाया गया है कि अभिनेता शाहरुख खान ने प्रयाग ग्रुप के ब्रैंड एम्बेसेडर की हैसियत से लोगों को ज्यादा से ज्यादा पैसा इस कंपनी में जमा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

लोगों ने विश्वास कर अपनी गाढ़ी कमाई इसमें जमा करवायी। मगर जब पैसे वापसी की बारी आयी तो अचानक कंपनी की शाखाएं बंद कर दी गयी। बार-बार आग्रह के बाद भी लोगों का भुगतान अबतक नहीं किया जा सका है।

शिकायतकर्ता अब्दुल गफ्फार का कहना है कि वह उस कंपनी में एक एजेंट हैं और उसने यहां के दर्जनों लोगों से मासिक जमा योजना, सावधि जामायोजना और फिक्स्ड डिपॉजिट में नौ लाख रुपये जमा करवाया है, जिसमें मैच्यूरिटी के बाद भी लोगों का भुगतान नहीं किया गया है। उनके जैसे दर्जनों एजेंट हैं जिनके साथ कंपनी ने इस प्रकार की धोखधड़ी की है।

No comments:

Post a Comment