Latest News

Monday, 20 June 2016

loading...

डांस सीखने गई लड़की का इंस्टीट्यूट में हुआ गैंगरेप, और फिर...

घटना यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक इंस्टीट्यूट में लड़की के साथ गैंगरेप की भयानक वारदात सामने आई है। आरोप है कि एक लड़की डांस सीखने गई थी। उसके साथ इंस्टीट्यूट के मालिक ने तीन अन्य लोगों के साथ गैंगरेप किया। 

gangraped-with-a-girl-student-in-dance-institue

वारदात बाद आरोपी फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के गामा-2 इलाके में एक डांस इंस्टीट्यूट है। इसके मालिक प्रफुल्ल पर आरोप है कि उसने एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। 

इस घिनौने काम में उसके दो साथियों और एक कर्मचजारी ने भी उसका साथ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी डांस इंस्टीट्यूट से फरार हो गए। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने दोस्त मनीष के साथ म्यूजिक और डांस सीखने एक इंस्टीट्यूट में जाती थी। तीन दिन पहले इंस्टीट्यूट मालिक प्रफुल्ल ने उसको एक्स्ट्रा क्लास देने के लिए बुलाया। 

वह जब पहुंची तो प्रफुल्ल और उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया। और फिर बदहवाश हालत में पीड़िता ने घरवालों को आपबीती सुनाई।

परिजनों की शिकायत के बाद भी पुलिस इस मामले में पूछताछ और गिरफ्तारी करने में आनाकानी करती रही। लेकिन आलाधिकारियों के दखल के बाद केस दर्ज हुआ। उस समय तक सभी आरोपी भाग चुके थे। 

मेडिकल टेस्ट में गैंगरेप की पुष्टि भी हो चुकी है। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment