Latest News

Saturday, 18 June 2016

loading...

इस मॉडल ने कहाँ- ' सोनाक्षी सिन्हा ने करवाया मेरा रेप...'

मुंबई: पूजा मिश्रा हाल ही में अपने एक बयान से काफी चर्चा में है। कभी वो अपने शो के कैमरा मैन पर गैंगरेप का आरोप लगाती हैं, तो कभी सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा पर रेप का आरोप लगा रही हैं। अब उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ हुए गैंगरेप के पीछे सोनाक्षी सिन्हा का हाथ है।

these-model-said-sonakshi-sinha-made-my-rape

पूजा ने सोनाक्षी पर ये आरोप लगाने के साथ कहा कि सोनाक्षी उनसे जलती हैं और ये सब वही करा रही हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया मुझे शूटिंग करने से रोका गया। होटल से उनके कई सामान भी चोरी हो गए हैं। 

इतना ही नहीं पूजा ने कहा अब इन सब विवादों के बाद मेरी शादी कैसे होगी। बता दें कि पूजा अपने शो अभी तो पार्टी शुरू हुई हैके प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची थीं।

जाहिर है कि पूजा ने ही अपने शो के लिए जयपुर के तीन वीडियोग्राफर को हायर किया था। इनके नाम मोसिम, सुहान और हरीश है। इन पर पूजा ने आरोप लगाया था कि तीनों ने होटल के कमरे में खाने के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ गैंगरेप किया। पूजा इस घटना की एफआइआर भी दर्ज करा चुकी हैं।

यह पहली बार नहीं है जब पूजा मिश्रा ने किसी पर रेप का लगाया हो। इससे पहले भी इन्होंने ईशा कोप्पिकर के पति के खिलाफ रेप की साजिश करवाने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सामूहिक रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

No comments:

Post a Comment