Latest News

Thursday, 23 June 2016

loading...

एक सफल शादी के 19 साल गुजारने के बाद एक पति को पता चला कि



एक सफल शादी के 19 साल गुजारने के बाद एक पति को पता चला कि उसकी बीवी दरअसल एक मर्द है। यह घटना बेल्जियम के एक शख्स के साथ हुई है। यह बात सुनकर आप ही नही बल्कि सभी लोग हेरान है कि आखिर इतने दिन बाद ये केसे हो सकता है।


यह अजीबोगरीब दावा बेल्जियन निवासी जेन ने किया है। जेन की उम्र इस समय 64 साल है और उनकी पत्नी मोनिका की उम्र 48 साल है, दोनों ने 19 साल पहले शादी की थी।

लोगों को इस बात की हेरानी हो रही है कि शादी के 19 साल बाद कोई पति यह कह रहा है कि उसकी पत्नी औरत नहीं मर्द है।

जेन की पत्नी मोनिका इंडोनेशियन हैं, उन्होंने कहा, ‘बेल्जियन अथॉरिटी ने उनकी पहचान को लेकर संदेह जताया था लेकिन डॉक्यूमेंट्स की जांच पड़ताल के बाद कोई आपत्ति नहीं जताई।

जेन ने आगे कहा,’मैं अपनी बीवी को बेल्जियम लाया था और यहां लाने में काफी परेशानी हुई थी। कोर्ट को भी मोनिका की लैंगिक पहचान और उससे जुड़े डॉक्यूमेंट्स पर गंभीर संदेह जताया था। लेकिन कोर्ट ने बाद में कुछ नहीं कहा।

दरअसल जेन कहते हैं,’मोनिका अन्य महिलाओं की तरह आकर्षक दिखती हैं और उनमें पुरुष का कोई भी लक्षण दिखाई नहीं देता। वह मुझे बेवकूफ बनाया करती थीं कि मुझे मासिक धर्म होता है। और सच छिपाने के लिए सेनिटरी टॉवल का इस्तेमाल करती थीं। और मैंने सेक्स के दौरान भी इस तरह की चीजों पर ज्यादा गौर नहीं किया।

शादी के बाद दोनों को बच्चे की जरूरत नहीं थी क्यू की जेन की पहली पत्नी से उसे पहले से ही दो बच्चे थे। वहीं जेन के बेटे ने उसे कई बार नाइट क्लब में छोटे कपड़ो में देखा था। जिसके कारण दोनों में आए दिन झगड़े होते थे। 

जेन को उसके एक दोस्त ने कई बार मोनिका के पुरुष से महिला बनने की बात कही तो उसे भरोसा ही नहीं हुआ। मगर जब जेन के बेटे ने भी यही बात कही तो जेन ने इसका पता लगाने की ठानी।

No comments:

Post a Comment